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परिवारों को न्याय पाने में मदद करने के लिए लॉ फर्म डिजिटल मार्केटिंग का उपयोग कैसे करती हैं

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जब परिवार कानूनी सहायता की खोज करते हैं, तो वे Google जैसे इंजनों पर खोज करते हैं। सर्च इंजन ऑप्टिमाइजेशन (एसईओ) उन कानूनी फर्मों के लिए कुंजी है जो सही समय पर सही लोगों तक पहुंचना चाहती हैं। उच्च-इरादे वाले कीवर्ड के लिए अनुकूलन से कानून फर्मों को खोज परिणामों में उच्च रैंक प्राप्त करने में मदद मिलती है।

इसे इस तरह से सोचें: यदि कोई गलत तरीके से मौत के वकील की तलाश कर रहा है, तो सही एसईओ रणनीति यह सुनिश्चित करती है कि आपकी फर्म वही है जो उन्हें तब मिलती है जब उन्हें इसकी सबसे अधिक आवश्यकता होती है।

लेकिन यह केवल खोज परिणामों में प्रदर्शित होने के बारे में नहीं है। आपको सही लोगों को दिखाई देने की आवश्यकता है। कानून कंपनियां अक्सर विशिष्ट भौगोलिक क्षेत्रों को लक्षित करने के लिए एसईओ रणनीतियों का उपयोग करती हैं, जिससे यह सुनिश्चित होता है कि उनकी सेवाएं आस-पास के उन लोगों तक पहुंचें जिन्हें तत्काल आवश्यकता है।

उपकरण जैसे गूगल मेरा व्यवसाय और स्थानीय सेवा विज्ञापन स्थानीय खोजों में कंपनी की दृश्यता बढ़ाते हैं। ये उपकरण परिवारों को अन्य विकल्पों पर स्क्रॉल करने से पहले परिणाम पृष्ठों के शीर्ष पर एक फर्म ला सकते हैं।

एसईओ अनुकूलन के अलावा, कानून कंपनियां अपने डोमेन अधिकार को बढ़ाने के लिए बैकलिंकिंग रणनीतियों में भी निवेश करती हैं। एक मजबूत बैकलिंक प्रोफ़ाइल खोज इंजनों के साथ विश्वास बनाने में मदद करती है, जिससे उनकी रैंकिंग ऊपर उठती है।

प्रतिष्ठित कानूनी निर्देशिकाओं या उद्योग-विशिष्ट प्रकाशनों से बैकलिंक्स हासिल करके, कानून फर्म विश्वसनीयता का संकेत देते हैं, जिससे विश्वसनीय कानूनी प्रतिनिधित्व चाहने वाले ग्राहकों को आकर्षित करने की अधिक संभावना होती है।

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Up News Live
Author: Up News Live

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